Home क्राइम रायपुर के टाटीबंध चौक के पास पैदल जा रहे युवक को ट्रक...

रायपुर के टाटीबंध चौक के पास पैदल जा रहे युवक को ट्रक ने कुचला, चक्काजाम

35
रायपुर के टाटीबंध चौक के पास पैदल जा रहे युवक को ट्रक ने कुचला, चक्काजाम

रायपुर। टाटीबंध और हीरापुर चौक के बीच पैदल सड़क पार कर रहे युवक को तेज रफ्तार ट्रक ने कुचल दिया। इससे युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद गुस्साई भीड़ ने चक्काजाम कर दिया। सड़क पर शव रखकर घंटों प्रदर्शन करते रहे। वहीं, सूचना के बाद पहुंची आमानाका पुलिस ने लोगों को समझाकर शव को पोस्टमार्टम के लिए रवाना किया। इससे दोनों तरफ वाहनों की लंबी कतारें लग गई। मौके पर भारी पुलिसबल तैनात किया गया है। हालांकि पुलिस के आला अफसर वहां पहुंचे और लोगों को समझाया।

जानकारी के अनुसार पंजाब निवासी रवि सिंह यहां ट्रक मिस्त्री का काम करता है। सोमवार रात वह काम से घर जा रहा था। सड़क पार करते समय ट्रक ने उसे चपेट में ले लिया। युवक को कुचलने के बाद ड्राइवर ने गाड़ी रोकी और फरार हो गया। पुलिस ने ट्रक जब्त कर लिया है। ड्राइवर की तलाश की जा रही है। इसके बाद घटना की जानकरी मिलने के बाद आस-पास के रहवासी मौके पर पहुंच गए और चक्का जाम कर दिया।

हादसे के बाद आस-पास के लोगों को हुजूम लग गया। भिलाई, बिलासपुर और अन्य रास्तों की ओर घंटों जाम ल गए। हादसे के बाद सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर यातायात व्यवस्था शुरू कराई तो उसके बाद सड़क में फंसे लोगों ने राहत की सांस ली।