Home क्राइम बिलासपुर जिले में ट्रेलर से दबकर दो मौत, लोगों ने कंपनी के...

बिलासपुर जिले में ट्रेलर से दबकर दो मौत, लोगों ने कंपनी के बेस कैंप पर तोड़फोड़ किया

89
बिलासपुर

बिलासपुर। जिले में दिलीप बिल्डकॉन कंपनी के बेस कैंप में बड़ा हादसा हो गया है। जानकारी के मुताबिक बिलासपुर से कटघोरा के बीच फोरलेन सड़क निर्माण का काम चल रहा है। चैतमा स्थित बेस कैंप के भीतर कम्पनी में ट्रेलर से दबकर दो ठेका मजदूरों की दर्दनाक मौत हो गई है। इस घटना के बाद दोनों शवों को पाली के अस्पताल भेज दिया गया। मृतकों में एक रवि सिंह व दूसरा प्रकाश सिंह राजपूत है।

इस हादसे से गुस्साए स्थानीय ग्रामीणों ने सुबह कंपनी के बेस कैंप पर विरोध-प्रदर्शन किया। आक्रोशित लोगों ने कैंप के कई शेल्टर और दूसरे वाहनों के शीशे फोड़ दिए, जबकि ट्रेलर को आग के हवाले कर दिया। इस घटना के बाद कंपनी प्रबंधन के सभी अफसर कैंप छोड़कर भाग गए हैं। साथ ही बेस कैंप के आगे बड़ी संख्या में पुलिस के जवानों को तैनात किया गया है।

वहीं मृतकों के परिजनों ने बताया है कि दुर्घटना के 20 घंटे बाद भी कंपनी की तरफ से उन्हें ना ही फोन किया गया है और ना ही अधिकृत सूचना दी गई है। उन्हें यह भी नहीं बताया गया है उनके दो लोगों की मौत हो चुकी है। कंपनी का यह दावा कि ट्रेलर से दबकर उनकी मौतें हुई है, यह गलत है। हालांकि इस पूरे मामले की पुलिस जांच में जुट गई है।