Home क्राइम रायपुर में चाकूबाजी के दौरान दो युवकों की मौत, जानिए पूरा मामला

रायपुर में चाकूबाजी के दौरान दो युवकों की मौत, जानिए पूरा मामला

15
रायपुर में चाकूबाजी के दौरान दो युवकों की मौत, जानिए पूरा मामला

रायपुर। राजधानी के दलदलसिवनी इलाके में देर रात दो गुटों में विवाद हो गया है। 10-12 युवाओं में मारपीट के बीच चाकूबाजी भी शुरू हो गई। इस दौरान एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई है, जबकि दूसरा घायल हो गया। घायल युवक को करीब आधे घंटे बाद अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी इलाज के दौरान जान चली गई। यह आपसी रंजिश के कारण विवाद हुआ। इस घटना के बाद आरोपी फरार हैं।

पुलिस के मुताबिक शिवाजी नगर में गोकुल निषाद (22) और जितेंद्र (21) किराए पर रहते हैं। दोनों रात में ड्यूटी से लौट रहे थे। रास्ते में उन्हें इलाके में रहने वाला युवक मिल गया। पुरानी बातों को लेकर उनके बीच विवाद हो गया। दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हुई। विवाद के दौरान दूसरे पक्ष के युवकों ने चाकू निकाला और गोकुल व जीतेंद्र पर चाकू से पेट और सीने पर हमले किए। इस घटना के बाद आरोपी भाग निकले। दोनों करीब आधे घंटे तक सड़क पर पड़े रहे। इस दौरान गोकुल ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। वहीं घायल अवस्था में जीतेंद्र को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसकी भी मौत हो गई है।

इस घटना के बाद घबराए लोगों ने पुलिस को फोन पर सूचना दी। थाने से जवानों की टीम मौके पर पहुंची। हालांकि देर रात तक पुलिस के अफसर जवान बदमाशों को पकड़ने में लगे रहे। कुछ युवकों को संदेह के आधार पर हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। शुरुआती पूछताछ के बाद इसी मोहल्ले में रहने वाले 3 युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। खबर है कि युवकों का गुट इससे पहले भी आपस में भिड़ चुका था। एक दूसरे को जान से मारने की धमकी दे चुका था।