Home क्राइम सारंगढ़ में अनियंत्रित कार पानी भरे खदान में डूबी, सरपंच समेत 4...

सारंगढ़ में अनियंत्रित कार पानी भरे खदान में डूबी, सरपंच समेत 4 लोगों की मौत

38
सारंगढ़ में अनियंत्रित कार पानी भरे खदान में डूबी, सरपंच समेत 4 लोगों की मौत

रायगढ़। सारंगढ़-बिलाईगढ़ जिले में बड़ा हादसा हो गया। ओडिशा से लौट रहे टिमरलगा गांव के पास अनियंत्रित कार पानी से भरे खदान में गिर गई, जिसमें 4 लोगों की मौत हो गई। हादसे में 15 साल की लड़की तैरकर बाहर निकल गई और ग्रामीणों को सूचना दी। हादसे में अकेली बची लकड़ी को मामूली चोट आई है। लड़की के अनुसार गाड़ी में 5 लोग सवार थे। 1 शव बरामद कर लिया गया है। पुलिस की टीम मौके पर 3 लोगों की तलाश कर रही है।

जानकारी के मुताबिक टिमरलगा के सरपंच मीनू पटेल के पति महेंद्र पटेल अपने माता-पिता एवं मीनू और 15 वर्षीय बेटी रोशनी के साथ गुरुवार को ओड़िशा की ओर गया था। वापस आने के दौरान देर रात गांव के पास ही पानी से भरे पत्थर खदान में की ओर किसी कार्य के सिलसिले में गया था। कार पीछे कर करने के दौरान अनियंत्रित होकर पानी से लबालब पत्थर खदान में गिर गया। इस घटना के बाद सरपंच की बेटी कार से बाहर निकल जाने से बच गई।

वहीं, बाकी चार लोगों की पानी में डूबने से मौत हो गई। सारंगढ़ पुलिस मौके पर पंहुच कार को बाहर निकाल रही है। फिलहाल रायगढ़ से शव को निकालने गोताखोर भी बुलवाए गए हैं। बताया जा रहा है कि सरपंच के ससुर का शव बाहर पानी में तैरता मिला, जिसे निकाल लिया गया है। बाकी तीन लोग कार में ही फंसे थे। घटना की जानकारी मिलते ही एसपी समेत अन्य पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं। वहीं, शव व कार को बाहर निकालने के लिए बड़े क्रेन को मंगवाया जा रहा है।