Home राज्य उत्तरप्रदेश एकतरफा प्यार, युवती के पिता को दौड़ाया, चाकू से 10 वार कर...

एकतरफा प्यार, युवती के पिता को दौड़ाया, चाकू से 10 वार कर हत्या

12
एकतरफा प्यार, युवती के पिता की दौड़ाया

गाजियाबाद. गढ़ी गांव में एकतरफा प्यार के चलते एक सिरफिरे ने युवती की शादी कहीं और तय किए जाने पर उसके पिता की गुरुवार को चाकू से गोदकर हत्या कर दी। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया, साथ ही परिवार को घटना की सूचना दी। सिहानीगेट थाना प्रभारी संजय पांडे ने बताया कि मृतक का नाम राजू है। वह मेरठ के रहने वाले थे। आरोपित युवक से परेशान होकर उनका परिवार बेटी की शादी के लिए कुछ दिन पहले ही मेरठ स्थित अपने गांव रोहटा के घर में शिफ्ट हो गया था। उन्होंने बताया कि आरोपित का नाम हनी है। फिलहाल वह फरार है, उसकी तलाश की जा रही है।

चाकू से 10 वार किए, मौके पर हुई मौत
जानकारी के अनुसार, राजू की बड़ी बेटी की 17 मई को मेरठ में शादी होनी थी। पड़ोस के लोगों ने बताया कि हनी उनकी बड़ी बेटी से शादी करना चाहता था। इसके लिए वह काफी समय से राजू पर दबाव बना रहा था। वहीं, राजू ने उसकी बात मानने से इनकार कर दिया था। ऐसे में बेटी की शादी में कोई दिक्कत न आए, इस वजह से पूरा परिवार मेरठ स्थित अपने गांव चला गया था।

गुरुवार को राजू किसी काम से गाजियाबाद आए थे और अपने घर में सो रहे थे। इसी दौरान हनी ने उन पर चाकू से हमला कर दिया। आंख खुलने पर राजू जान बचाने के लिए भागे। इस दौरान वह मदद के लिए चिल्लाए भी, लेकिन हनी उन पर लगातार चाकू से वार करता रहा। घर से करीब 500 मीटर दूर राजू का खून से लथपथ शव बरामद हुआ है। पुलिस के अनुसार, आरोपित ने 10 से अधिक बाद चाकू से हमला किया, जिससे राजू की मौके पर ही मौत हो गई।

हनी से परेशान होकर गांव में हुए थे शिफ्ट

पड़ोस के लोगों ने बताया कि राजू और उनका परिवार हनी से काफी परेशान था। इसी कारण 20 साल से जिस मकान में राजू का परिवार रह रहा था, उसे बेचने की तैयारी की जा रही थी। राजू को आशंका थी कि बेटी की शादी में हनी जरूर कोई ड्रामा करेगा। इसी वजह से वह अपनी तीनों बेटियों और पत्नी के साथ अपने गांव रोहटा में बने पुश्तैनी घर में शिफ्ट हो गए थे।