Home राज्य छत्तीसगढ़ सरकारी योजना का समीक्षा करने आज छत्तीसगढ़ आएंगे केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह,...

सरकारी योजना का समीक्षा करने आज छत्तीसगढ़ आएंगे केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह, चार दिन कोरबा में रहेंगे

85
सरकारी योजना का समीक्षा करने आज छत्तीसगढ़ आएंगे केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह, चार दिन कोरबा में रहेंगे

रायपुर। छत्तीसगढ़ में केंद्रीय मंत्रियों के प्रदेश दौरे का सिलसिला लगातार चल रहा है। इसी कड़ी में आज केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह चार दिवसीय प्रवास पर छत्तीसगढ़ पहुंच रहे हैं। अपने चार दिन के प्रवास के दौरान केंद्रीय ग्रामीण विकास एवं पंचायती राज मंत्री गिरिराज सिंह कोरबा में विभागीय योजनाओं की समीक्षा करेंगे। साथ ही भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं से मुलाकात भी करेंगे। उनके एजेंडे में केंद्र सरकार की योजनाओं का लाभ ले रहे लोगों से मुलाकात करना भी है।

तय कार्यक्रम के अनुसार केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह 4 जुलाई को दोपहर 1.45 बजे रायपुर एयरपोर्ट पहुंचेंगे। यहां भाजपा के पदाधिकारी और सांसद उनका स्वागत करेंगे। एयरपोर्ट से ही वे एनटीपीसी कोरबा के लिए रवाना होंगे। शाम को वे सबसे पहले वे भाजपा के जिला कार्यालय पहुंचेंगे। अगले दिन वे जिला कार्यालय में आयोजित बैठक में शामिल होंगे। इससे पहले सुबह में राम जानकी मंदिर सीतामढ़ी में दर्शन करेंगे। इसी दिन दोपहर बाद वे वाल्मीकि आश्रम भी जाएंगे।

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह 6 जुलाई को कोरबा जिला पंचायत सभागार में केंद्र सरकार की विभिन्न योजनाओं के हितग्राहियों से बातचीत करेंगे। साथ ही जिला प्रशासन के साथ समीक्षा बैठक करेंगे। इसी दिन शाम में कुछ गांवों का दौरा कर वे स्थानीय निवासियों व भाजपा कार्यकर्ताओं से चर्चा करेंगे। अगले दिन कोरबा विकास स्थल के साथ ही कोरकोमा गांव के स्थानीय लोगों से मिलेंगे।