Home राज्य छत्तीसगढ़ रायपुर पहुंचे केंद्रीय मंत्री कुलस्ते, खैरागढ़ में चुनाव प्रचार से पहले कांग्रेस...

रायपुर पहुंचे केंद्रीय मंत्री कुलस्ते, खैरागढ़ में चुनाव प्रचार से पहले कांग्रेस सरकार पर साधा निशाना

32
रायपुर पहुंचे केंद्रीय मंत्री कुलस्ते, खैरागढ़ में चुनाव प्रचार से पहले कांग्रेस सरकार पर साधा निशाना

रायपुर। खैरागढ़ उपचुनाव को लेकर सियासत तेज हो गई है। इस बीच, आज भाजपा उम्मीदवार के पक्ष में प्रचार करने के लिए केंद्रीय मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते रायपुर पहुंचे। स्वामी विवेकानंद एयरपोर्ट पर मीडिया से चर्चा में कुलस्ते ने कांग्रेस सरकार पर निशाना साधा। कुलस्ते ने कहा कि जिनकी प्रतिमा लगाने की आज बात की जा रही है, उनके पुतले कभी कांग्रेस ने जलाए। अब उनके नाम का उपयोग करना कहीं से भी ठीक नहीं है।

सलवा जुडूम के दौरान बस्तर छोड़ने वाले आदिवासियों के मुद्दे पर कुलस्ते ने कहा कि मैंने पूरी जानकारी ली है। प्रशासन को भी बुलाकर व्यवस्था करने की बात कही थी। अगर ऐसा कोई विषय है, तो जरूर बातचीत करेंगे। उनके साथ जो भी अन्याय हो रहा है, वह नहीं होना चाहिए।

भाजपा के स्थापना दिवस कार्यक्रम में फग्गन सिंह कुलस्ते प्रदेश कार्यालय कुशाभाऊ ठाकरे परिसर में शामिल हुए। कुलस्ते ने कार्यकर्ताओं को भाजपा के विस्तार से लेकर अब तक की यात्रा की जानकारी दी। इसके साथ ही केंद्रीय संगठन की ओर से तय सेवा कार्यक्रम की भी जानकारी दी। कुलस्ते ने कहा कि पूरे देश में भाजपा का स्थापना दिवस मनाया जाता है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कार्यकर्ताओं को पार्टी के बारे में, पार्टी की रीति-नीति के बारे में बताया। साथ ही स्थापना दिवस के बारे में भी विस्तार से चर्चा हुई।

भाजपा कार्यालय एकात्म परिसर में पूर्व मुख्यमंत्री डा रमन सिंह सहित अन्य पदाधिकारी स्थापना दिवस कार्यक्रम में शामिल हुए। यहां पीएम मोदी के संबोधन को कार्यकर्ताओं ने बड़ी स्क्रीन पर देखा। इसके साथ ही प्रदेशभर में भाजपा कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों ने सेवा कार्यक्रम के तहत वार्ड की सफाई, तालाब की सफाई और रक्तदान किया।