Home देश पश्चिम बंगाल में मतदान के बीच हिंसा, भाजपा कार्यकर्ता की पत्‍नी की...

पश्चिम बंगाल में मतदान के बीच हिंसा, भाजपा कार्यकर्ता की पत्‍नी की हत्या

98
बंगाल में मतदान

कोलकाता। बंगाल विधानसभा चुनाव के तीसरे चरण का मतदान आरंभ होते ही हिंसा भी शुरू हो गई है। हुगली जिले के गोघाट में एक भाजपा समर्थक की पत्‍नी की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। मृतका का नाम माधुरी अदक है। पुलिस ने इस मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया है और दो लोग हिरासत में लिए गए हैं।

मृतका के परिजनों ने हत्या के पीछे तृणमूल कांग्रेस का हाथ बताया है जबकि तृणमूल ने इस घटना में हाथ होने से इन्कार किया है। हावड़ा जिले के बगनान में तृणमूल के कैंप ऑफिस में तोड़फोड़ की खबर है। आरोप भाजपा पर लगा है। इसी तरह दक्षिण 24 परगना जिले के कैनिंग में भाजपा कार्यकर्ता के घर में घुसकर उसकी पिटाई का मामला सामने आया है।

हुगली जिले के जंगीपाड़ा के डी एम हाई स्कूल में बने बूथ में राज्य पुलिस के कर्मियों को देखे जाने पर भाजपा प्रत्याशी देवजीत सरकार ने उन्हें बाहर निकाला। उन्होंने चुनाव आयोग से भी इसकी शिकायत की है। उलबेरिया में तृणमूल नेता के घर में ईवीएम व वीवीपैट पाया गया है। बारुईपुर पूर्व के सातगाछी इलाके में मतदाताओं को मारने-पीटने और डराने-धमकाने का आरोप तृणमूल पर लगा है। तृणमूल की तरफ से इस पर अब तक कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।