Home राज्य छत्तीसगढ़ भाजपा प्रदेश अध्यक्ष का पदभार संभालते ही विष्णुदेव साय ने सरकार पर...

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष का पदभार संभालते ही विष्णुदेव साय ने सरकार पर हमला बोला…जानिए क्या कहा

23
विष्णुदेव साय

रायपुर। प्रदेश में उपचुनाव में हार के बाद भाजपा हाईकमान ने विक्रम उसेंडी को हटाकर विष्णुदेव साय का भाजपा के अध्यक्ष पद पर नियुक्ति किया है। इस बीच नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदेव साय ने शनिवार को एकात्म परिसर में पदभार संभाला। निवर्तमान प्रदेश अध्यक्ष विक्रम उसेंडी ने विष्णु को पुष्पगुच्छ भेंटकर प्रदेश अध्यक्ष की कमान सौंपी। इस दौरान पार्टी के वरिष्ठ नेताओं ने शारीरिक दूरी के नियम का पालन करते हुए विष्णु को बधाई दी।

पदभार ग्रहण करने के बाद मीडिया से चर्चा में विष्णु ने कहा कि यह दायित्व एक बड़ी चुनौती है। इससे पहले जब दो बार अध्यक्ष बना, तब राज्य में भाजपा की सरकार थी। अब पार्टी विपक्ष में है, लेकिन भरोसा है कि संगठन के वरिष्ठ नेताओं के अनुभवों के साथ इस चुनौती से लड़ेंगे। पार्टी ने दायित्व सौंपा है, हर जिले का दौरा करूंगा। हमारे पास सरकार के खिलाफ बहुत मुद्दे हैं।

साय ने कहा कि मैं अपने दायित्वों पर खरा उतरने का प्रयास करूंगा। दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी में तीसरी बार प्रदेश अध्यक्ष का दायित्व मिला है। उन्होंने राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृहमंत्री अमित शाह का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि लोगों ने केंद्र में अटल बिहारी बाजपेयी की सरकार देखी है। नरेंद्र मोदी सरकार देख रहे हैं। यह गांव, गरीब और किसान की पार्टी है। जब-जब सरकार में रहने का मौका मिलता है, गांव, गरीब और किसान प्राथमिकता में होते हैं।

प्रदेश सरकार के खिलाफ बड़ा प्रदर्शन करेंगे

विष्णु ने कहा कि विधानसभा के बाद लोकसभा, निकाय चुनाव आया और अब कोरोना संकट आ गया, इसलिए सरकार के खिलाफ बड़ा आंदोलन कर नहीं सके। लेकिन अब जल्द सरकार के खिलाफ जमीन की लड़ाई लड़ेंगे। गांव-गांव में मोदी सरकार की उपलब्धियों को लेकर जाएंगे। सरकार की वादा खिलाफी की पोल भी खोलेंगे।