Home राज्य छत्तीसगढ़ वेब सीरीज सिक्स सस्पेक्ट्स की आज रायपुर के दीनदयाल ऑडिटोरियम होगी शूटिंग

वेब सीरीज सिक्स सस्पेक्ट्स की आज रायपुर के दीनदयाल ऑडिटोरियम होगी शूटिंग

30
वेब सीरीज सिक्स सस्पेक्ट्स

रायपुर। वेब सीरीज सिक्स सस्पेक्ट्स की शूटिंग इन दिनों रायपुर में चल रही है। इस बीच, आज रायपुर के दीनदयाल ऑडिटोरियम में शूटिंग होगी। इसमें छत्तीसगढ़ राज्य की स्थापना का 18 साल पूरे होने का सीन फिल्माया जाएगा। इसके अलावा गोल्फ कोर्स की शूटिंग भी गोल्फ कोर्स मैदान में की जाएगी। इसके लिए स्थानीय लोगों को भी तैयार होकर आने के लिए कहा गया है, जो फिल्म का हिस्सा बन सकते हैं। दरअसल, डायरेक्ट तिग्मांशु धुलिया ने इच्छुक लोगों को कहा है कि आज पं. दीनदयाल ऑडिटोरियम आइए और मौका पाइए।

सिक्स सस्पेक्ट के डायरेक्टर तिग्मांशु धुलिया ने एक वीडियो जारी किया है। इसमें उन्होंने कहा है कि रायपुर के स्थानीय लोगों से मेरा निवेदन है कि हमारी वेब सीरिज सिक्स सस्पेक्ट की शूटिंग रायपुर में है और वे चाहते हैं कि रायपुर के लोग पं. दीनदयाल ऑडिटोरियम में आएं और वेब सीरिज का हिस्सा बने। साथ ही हमें प्रोत्साहन करे।

बता दें कि सोमवार को विधानसभा में शूटिंग हुई थी और दूसरे दिन मंगलवार को मैग्नेटो माल में हुई। शूटिंग देखने के लिए युवाओं में विशेष उत्साह छाया रहा। वेब सीरीज के एक सीन में दिल्ली के शापिंग माल को दिखाना था, जिसकी शूटिंग राजधानी में की गई। दोपहर 12 बजे से शूटिंग शुरू हुई जो देर रात तक चलती रही। इसमें मुख्यमंत्री का किरदार निभाने वाले कलाकार केनेथ देसाई और विधायक जगन्नाथ की भूमिका में अभिनेता आशुतोष राणा, अभिनेता शशांक अरोरा के सीन फिल्माए गए।