Home खेल क्रिकेट जब इस खिलाड़ी ने कहा- जब तक धोनी टीम में थे तो...

जब इस खिलाड़ी ने कहा- जब तक धोनी टीम में थे तो तब तक मुझे नहीं मिलती जगह

6
धोनी

नई दिल्ली। भारतीय टेस्ट टीम के अनुभवी विकेटकीपर रिद्धिमान साहा ने रविवार को कहा कि उन्होंने भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी से काफी कुछ सीखा है। साहा ने ये भी स्वीकार किया है कि वह जानते थे कि जब तक एमएस धोनी टीम में होंगे तब तक उन्हें टीम में शामिल नहीं किया जाएगा। इसके साथ-साथ ये भी खुलासा उन्होंने किया है कि उन्होंने और धोनी ने एकसाथ एक टेस्ट मैच में भी भाग लिया है।

रिद्धिमान साहा कई सालों से भारत के लिए टेस्ट क्रिकेट खेल रहे हैं, क्योंकि अब एमएस धोनी ने टेस्ट क्रिकेट से संन्यास ने लिया। धोनी के रहते वे टीम में नहीं पा सके और न ही वे धोनी को रिप्लेस कर सकते थे। स्पोर्ट्स तक को दिए इंटरव्यू में रिद्धिमान साहा ने कहा है कि मैं एमएस धोनी को रिप्लेस नहीं कर सकता था। मुझे उस समय मौका मिला, जब धोनी टेस्ट क्रिकेट छोड़ चुके थे।

तब कहा था-मैं ही कीपिंग करूंगा

रिद्धिमान साहा ने बताया कि एमएस धोनी जब टॉस के लिए जा रहे थे तो मैं एस बद्रीनाथ को थ्रो डाउन कर रहा था। जहां से होकर धोनी जा रहे थे तो उसी रास्ते में मैं था तो उन्होंने कहा था कि साहा तू खेल रहा है। उसी मैच में मैंने उनसे पूछा था कि कीपिंग कौन करेगा तो उन्होंने कहा था कि निश्चित रूप से मैं कीपिंग करूंगा तो अच्छे फील्डर हो इसलिए फील्डिंग करोगे।