Home क्राइम महिला ने लगाया नेता प्रतिपक्ष धरमलाल पर छेड़खानी करने का आरोप, ...

महिला ने लगाया नेता प्रतिपक्ष धरमलाल पर छेड़खानी करने का आरोप, भाजपा ने कहा राजनीतिक बदला, नेता प्रतिपक्ष की चरित्रहत्या की कोशिश

59
छेड़खानी करने का आरोप

रायपुर। किरण मगर नामक महिला आज रायपुर प्रेस क्लब पहुंची और नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया। पीड़ित महिला ने बताया कि 2017 होली के समय वो और उसकी बहन धरमलाल कौशिक के निवास स्थल होली मिलन समारोह में पहुंची थी। लेकिन उस दौरान नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने महिला को रंग लगाने के बहाने गलत तरीके से छूने की कोशिश की।

महिला ने कहा कि नेता प्रतिपक्ष से मैंने जब हाथ धोने के लिए वाशरूम पूछा तो उन्होंने मुझे अपना गमछा दिया और रंग को मेरी मांगो में सिंदूर की तरह भरा। घर से जाते वक़्त उन्होंने मुझे गलत इशारा कर अपने पास बुलाने की कोशिश की। पीड़ित महिला का कहना है वह इतने दिनों से इसलिए चुप थी क्योंकि उस पर दबाव बनाया जा रहा था और घर वाले भी उसका साथ नही दे रहे थे क्योंकि उनका पद बड़ा होने के कारण सब डरे थे। लेकिन जिस तरह प्रकाश बजाज वाले मामले में नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक का बयान आया तो अब मुझे अपनी चुप्पी तोड़नी पड़ रही है।

आपको बता दे कि इसके पूर्व महिला किरण मगर ने ही प्रकाश बजाज पर ब्लैकमेलिंग और धोखाधड़ी का मामला दर्ज करवाया थाद्य जिसके बाद बीजेपी के महामंत्री व आईटी सेल के पूर्व अध्यक्ष प्रकाश बजाज को सिविल लाइन पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

बदले की राजनीति के पतन की हद

भाजपा महिला मोर्चा की प्रदेश अध्यक्ष पूजा विधानी ने एक महिला द्वारा नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक के विरुद्ध लगाए गए आरोप को बदले की राजनीति के पतन की हद करार देते हुए कहा है कि ऐसे आरोप बेहद निंदनीय, शर्मनाक, आधारहीन और राजनीतिक दुर्भावना से प्रेरित है।

विधानी ने कहा की दरअसल उस महिला का राजनीतिक बदले के लिए इस्तेमाल किया जा रहा है। पहले तो सीडी कांड की दिशा मोड़ने के लिए भाजपा कार्यकर्ता प्रकाश बजाज के खिलाफ छेड़छाड़ का झूठा मुकदमा दर्ज करवाया गया। नैतिक पतन की पराकाष्ठा यह है कि अब नेता प्रतिपक्ष पर झूठा आरोप लगवाकर उनकी चरित्र हत्या का षडयंत्र रचा जा रहा है। पूजा विधानी ने कहा है कि सार्वजनिक जीवन में कौशिक पर कभी भी किसी भी तरह का आरोप नहीं लगा।