Home क्राइम ट्रैफिक व्यवस्था सुधारते समय पुलिस वाले से धक्का मुक्की करने वाला युवक...

ट्रैफिक व्यवस्था सुधारते समय पुलिस वाले से धक्का मुक्की करने वाला युवक गिरफ्तार, इलाके में पुलिस ने निकाला जुलूस

42
ट्रैफिक व्यवस्था सुधारते समय पुलिस वाले से धक्का मुक्की करने वाला युवक गिरफ्तार

रायपुर। बीते दिन पार्किंग को लेकर एक दुकानदार ने पुलिस वाले से दुर्व्यवहार और गाली-गलौज किया था। इस मामले में आज पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया है। इतना ही नहीं गिरफ्तार करने के बाद जुलूस निकालकर प्रदर्शन भी किया।

बता दें कि इस मामले में एक वीडियो भी वायरल हुआ था, दरअसल मामला कोतवाली का है। कल शाम पुलिस ट्रैफिक व्यवस्था में लगी हुई थी उस दौरान आरोपी सलीम जिसकी कोतवाली में दुकान है। आरोपी सलीम ने दुकान से बहार समान निकाल रखा था जो ट्रैफिक व्यवस्था को प्रभावित कर रहा था। पुलिसकर्मियों ने उसे दुकान के अंदर सामान रखने को कहा, इस बात पर आरोपी गुस्से में आ गया और पुलिसकर्मियों से गाली-गलौज करते हुये भिड़ गया।

दुकानदार ने पुलिसकर्मियों से धक्का-मुक्की करते हुये दुर्व्यव्हार किया था। पुलिस के बार बार समझाइश देने के बाद भी आरोपी गाली- गलौज करते हुये मारपीट करने पर उतारू हो गया था। इस मामले में आज कोतवाली पुलिस ने आरोपी सलीम को गिरफ्तार कर इलाके में जुलूस निकाला।

कोतवाली डीएसपी डीसी पटेल ने इस मामले में बताया कि ये घटना कल शाम की है। ट्रैफिक के जवान और पुलिसकर्मी यातायात व्यवस्था में लगे हुये थे उस दौरान दुकानदार सलीम ने पुलिसकर्मियों से धक्का-मुक्की करते हुये गाली-गलौज की। साथ ही सरकारी कार्य में बाधा उत्पन्न की। आरोपी के खिलाफ 294,506,353,186 के तहत मामला दर्ज किया गया है।