Home क्राइम भिलाई में युवक ने लगाई फांसी, सुसाइड नोट में लिखा-पत्नी को किसी...

भिलाई में युवक ने लगाई फांसी, सुसाइड नोट में लिखा-पत्नी को किसी और के साथ सोते देखा हूं, उसको फांसी की सजा दी जाए

6
युवक फांसी

भिलाई। पुरानी भिलाई थाना क्षेत्र में एक युवक के खुदखुशी कर ली। युवक ने मरने से पहले एक सुसाइड लिखा है- जिसमें युवक ने सुसाइड नोट कागज में नहीं बल्कि जमीन पर लिख कर आत्महत्या किया है। मृतक ने लिखा है कि उसने उर्मिला को किसी और के साथ सोते हुए देखा, इसके कारण वह अपनी जान दे रहा है। उर्मिला को फांसी की सजा मिलनी चाहिए।

बताया जा रहा है युवक ने फांसी लगाने के पहले अपनी पत्नी से झगड़ा भी किया था, इसके बाद जब उसकी पत्नी घर से बाहर निकली तो उसने अपनी मौत को गले लगा दिया। बहरहाल, पुलिस कुछ भी बोलने से मना कर रही है और मामले की जांच कर रही है। वहीं मृतक का नाम सत्यम कुमार (22) बताया गया है।

संभावना जताई जा रही है कि कि सत्यम को अपनी बीबी पर शक करता था, कि उसकी पत्नी का किसी और के साथ अवैध संबंध है। जिसके कारण ही उसने ये कदम उठाया है। इसलिए सुसाइड नोट में जो लिखा है, उससे यह संभावना जताई जा रही है कि पूरा मामला चरित्र संका से जुड़ा हुआ हो सकता है। इसी बात को लेकर ही दोनों के भीच संभवतरू झगड़ा हुआ होगा और उसने फांसी लगा लिया। मृतक मूल रूप से जामुल क्षेत्र का रहने वाला है और कामकाज की तलाश में वो भिलाई के उम्दा क्षेत्र में रह रहा था।