Home क्राइम धमतरी में युवक की धारदार हथियार से हत्या, शव मिलने के बाद...

धमतरी में युवक की धारदार हथियार से हत्या, शव मिलने के बाद जांच में जुटी पुलिस

31
धमतरी में युवक की धारदार हथियार से हत्या, शव मिलने के बाद जांच में जुटी पुलिस

​​​​​​​धमतरी। जिले के सिहावा थाना क्षेत्र में एक युवक को बुरी तरह से पीटकर धारदार हथियार से वार किए गए, फिर करीब 15 फीट ऊंचाई से निर्माणाधीन पुल के नीचे फेंक दिया गया। आज सुबह युवक का शव मिलने से हड़कंप मच गया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। गुरुवार को पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद युवक की हत्या का कारण पता चलेगा।

जानकारी के मुताबिक पुलिस को गुरुवार सुबह सूचना मिली कि नगरी मार्ग पर सोनामागर पुल के नीचे एक युवक का शव पड़ा हुआ है। पुल का अभी निर्माण कार्य चल रहा है। शव पर कई जगह पर चोट के निशान मिले हैं। शरीर पर धारदार हथियार से भी वार किया गया था। अभी तक कि जांच में सामने आया है कि निर्माणाधीन पुल से युवक को नीचे फेंका गया।

हत्यारों ने युवक को घसीट कर पिलर के नीचे लाए और वहां छोड़कर भाग निकले। नीचे जमीन में युवक को घसीटने के निशान भी मिले हैं। पुलिस को आशंका है कि देर शाम ही युवक की हत्या कर दी गई थी। पुलिस की जांच में पता चला है कि वारदात में दो से तीन लोग शामिल हो सकते हैं। शव की शिनाख्त नहीं हो पाई है। हालांकि युवक की कलाई पर अरुण नाम लिखा हुआ है।पुलिस स्थानीय लोगों से पूछताछ कर रही है।